Recents in Beach


विश्व कप ( World Cup ) 2019 में भारत बांग्लादेश के Cricket Match को देखने आई एक बुजुर्ग दादी का जज्बा देखने लायक था ।



विश्व कप 2019 में भारत बांग्लादेश के मैच को देखने आई एक बुजुर्ग दादी  का जज्बा देखने लायक था -



चारुलता पटेल



भारत और बांग्लादेश के बीच मैच का आनंद उठाने के लिये एक 87 वर्ष की बुजुर्ग दादी भी Cricket Match देखने पहुँची उन्होनें भारतीय टीम का उत्साहवर्धन कुछ इस तरीके से किया जो Social Media Platfarm पर जमकर वायरल हुआ , उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा हैं ।सभी लोगो ने दादी के इस अंदाज को बहुत पसंद किया और सभी लोगो ने कैमरामैन को इस shot के लिए धन्यवाद भी कहा । 



चारुलता पटेल




भारत और बांग्लादेश के इस मैच मैं दादी अपने देश के cricketers को Support करने के लिये wheel chair पर बैठकर स्टेडियम पहुँची ओर भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाया ।



चारुलता पटेल , विराट कोहली




बांग्लादेश पर जीत के बाद भारतीय Cricket टीम के कप्तान विराट कोहली भी दादी से मिलने पहुंचे ओर उनसे आशीर्वाद भी लिया । इससे यह पता चलता है कि यही हमारी संस्कृति और संस्कार हैं जो हर बड़े स्तर पर पहुंचने पर भी झलकते हैं ओर इस संस्कृति को हम नही भूलते ।



चारुलता पटेल , विराट कोहली



दादी ने कहा कि वह क्रिकेट की बहुत बड़ी फैंन हैं और अगर भारत आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में पहुंचता है तो वह Match देखने जरूर जाएंगी ।

तो हम आशा करते हैं कि भारतीय टीम फाइनल मैं पहुँचे ओर एक फिर हम दादी को फाइनल Match मैं भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाते देखे ।






Recommended 


Post a Comment

3 Comments

Thank you